Tuesday 6 February 2018

Moster hunt-the world adicted? iss game ka Sach kya hai?

Monster hunt: the world

Monster Hunter:इस लंबे समय से चलने वाले एक्शन रोल-प्लेइंग (आरपीजी) वीडियो-गेम श्रृंखला के लिए दुनिया का ब्रेकआउट हिट है। 2004 में सोनी प्लेस्टेशन 2 कन्सोल पर अपनी शुरुआत के बाद से, फ्रैंचाइज़ी जापान में बेहद लोकप्रिय रही है। लेकिन इसकी तेजी से सीखने की अवस्था और स्थानीयकरण की कमी ने अपनी वैश्विक अपील को बाधित कर दिया है।

नवीनतम किस्त सब कुछ बदलता है डेवलपर कैपॉम ने गेम को मुख्य धारा वाले खिलाड़ियों के लिए अधिक सुलभ बनाने के लिए एक ठोस प्रयास किया है।

यह अभी भी कुछ बदलावों के साथ शुरू हो सकता है ताकि वह शुरूआत में कम असरदार हो। लेकिन शुरुआती शिकार सरल और, अधिक महत्वपूर्ण बात, गेमप्ले के साथ पकड़ने के लिए नए खिलाड़ियों के लिए पर्याप्त क्षमा करना।


अब तक कैंपॉम के प्रयासों का भुगतान किया गया है। राक्षस हंटर: दुनिया पहले से ही अपने लांच के एक सप्ताह के भीतर भेज दिया पांच लाख से अधिक प्रतियों के साथ श्रृंखला में सर्वश्रेष्ठ बेच शीर्षक है।

खेल का आधार शीर्षक में है - शिकार विशालकाय विशाल जानवर जो अक्सर डायनासोर और पौराणिक प्राणियों के बीच एक क्रॉस की तरह दिखते हैं।

खिलाड़ी के निपटान में कई तरह के उपकरण हैं, जैसे कि पीटफॉल जाल, औषधि और 14 विभिन्न प्रकार के हथियार। एक प्यारा बिल्ली का साथी भी है जो एक गैजेट के साथ खिलाड़ियों के शिकार में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और चंगा करता है।

ठेठ आरपीजी के विपरीत, दानव हंटर: दुनिया में चरित्र वर्ग जैसे कि दाना या योद्धा नहीं है इसके बजाय, हथियार आपके प्लेस्टाइल को निर्धारित करता है। दोहरी ब्लेड के साथ त्वरित हमलों का निपटारा, राक्षसों के पैरों के बीच अपने सिर या बुनाई के लिए भारी चल रही दुश्मनों को मारने के लिए एक विशाल हथौड़ा का उपयोग करें

9/10 रेटिंग

मूल्य: $ 74.50
(4772rs.)(पीएस 4, संस्करण का परीक्षण किया गया; एक्सबॉक्स एक)

GENRE: एक्शन रोल-प्लेइंग गेम

मेरा वर्तमान पसंदीदा शिकार शिकार है, जो कि मूल रूप से एक बड़े आकार का बैगपीप है जो टीम की क्षमताओं को बढ़ाने के लिए संगीत चलाता है। इसका इस्तेमाल राक्षसों को प्रस्तुत करने में भी किया जा सकता है।

लेकिन मैं खुद को अन्य हथियारों की कोशिश कर रहा हूं क्योंकि प्रत्येक व्यक्ति काफी अलग है जिससे मुझे इसे ठीक से उपयोग करने के लिए अपनी रणनीति बदलनी पड़े।

गेमप्ले दोहराव है, लेकिन नशे की लत है। खिलाड़ी के चरित्र को स्तरों पर नहीं चढ़ाता है और स्वास्थ्य बिंदुओं या क्षमताओं को खोजों के माध्यम से या राक्षसों की हत्या के द्वारा प्राप्त नहीं करता है।

इसके बजाय, खिलाड़ियों ने राक्षसों का शिकार किया और उनके शरीर को अपने मौजूदा हथियारों और हथियारों को अपग्रेड करने के लिए आइटम प्राप्त करने के लिए बनाए। कुल्ला और दोहराना, लेकिन एक बड़ा राक्षस के साथ।

दूसरे शब्दों में, राक्षस हंटर: विश्व उन खेलों में से एक है जहां एक के हथियार के साथ निपुण रहना और जानना कि दुश्मन राक्षस कैसे व्यवहार करता है, वह महत्वपूर्ण है - जैसे कि वास्तविक जीवन शिकारी होना।



किसी के गियर का उन्नयन सीमित हद तक मदद करता है। सीखने की अवस्था कुछ गेमर्स को बंद कर सकती है, लेकिन दोहराया प्रयासों के बाद अंत में एक कठिन राक्षस को लेने से उपलब्धि की भावना अपने आप में एक इनाम है।

खेल की दुनिया विसर्जन के साथ मदद करता है राक्षस महाकाव्य टर्फ युद्ध की लड़ाई में व्यस्त होते हैं जब वे जंगली में एक दूसरे से मुठभेड़ करते हैं। जब राक्षस चट्टानों और पेड़ों में दुर्घटनाग्रस्त हो जाते हैं, मलबे एक शिकारी के लिए घातक हो सकता है।

यदि एक दुश्मन बहुत चुनौतीपूर्ण है, प्लेस्टेशन प्लस या Xbox Live गोल्ड सदस्य एसओएस भड़कना के माध्यम से अन्य ऑनलाइन खिलाड़ियों की मदद के लिए कॉल कर सकते हैं। लेकिन गेम ऑनलाइन जा रहा बिना व्यवहार्य है, हालांकि इंटरफ़ेस यह स्पष्ट नहीं करता है कि पर्याप्त है।

मल्टीप्लेयर मोड, खासकर यदि कोई अपने दोस्तों के साथ खेलना चाहता है, तो सेट अप करने के लिए शुरू में जटिल हो सकता है क्योंकि गेम यह समझाने का अच्छा काम नहीं करता कि यह कैसे काम करता है। यूजर इंटरफेस में इस्तेमाल करने के लिए कुछ समय लगता है। 40 घंटे से अधिक खर्च करने के बाद, मैं अभी भी सीख रहा हूं कि कुछ चीजें कैसे काम करती हैं

वास्तव में, मुख्य कहानी एक विस्तारित ट्यूटोरियल जैसा लगता है। जैसे ही एक की प्रगति होती है, नई गेम सुविधाओं को अनलॉक किया जाता है, पाठ ट्यूटोरियल के साथ, जो एक बड़ी टीवी स्क्रीन पर भी आराम से पढ़ने के लिए बहुत छोटे होते हैं।

मुझे लगता है कि कम से कम 50 घंटे तक रहने के लिए पर्याप्त सामग्री है। कैपकॉम ने मुफ्त डाउनलोड करने योग्य सामग्री जैसे नए राक्षसों को जोड़ने का वादा किया है|

लॉन्च होने पर, इसमें क्रॉस-ओव्ह इवेंट होता है - कल की अवधि समाप्त होने वाले गेम के पीएस 4 संस्करण के लिए समयबद्ध खोज, जहां खिलाड़ी पिछले साल के क्षितिज ज़ीरो डॉन आरपीजी गेम से गियर कमा सकते हैं।

एक दूसरा क्षितिज ज़ीरो डॉन का समय समाप्त खोज इस महीने के अंत में उपलब्ध होगा, जबकि स्ट्रीट लड़ाकू प्रशंसकों को एक Ryu पोशाक हासिल करने के लिए सहयोग के लिए तत्पर हो सकता है।

• फैसंट: मॉन्स्टर हंटर में जंगलों में घुसने से पहले नए लोगों के लिए एक गाइड की सिफारिश की गई है: विश्व लेकिन एक बार परिचित होने के बाद खिलाड़ियों को दुनिया के खेल का एक विस्फोट मिलेगा।
Xbox playstation 4 xbox360
Playstation games free
Xbox monster hunter
Free download  xbox games
Monster junter free

No comments:

Post a Comment

Featured Videos